कैसे गिरा गया Bitcoin का Price इनता ज्यादा?

Bitcoin price decreases

दोस्तों यह कुछ दिन हो गया Bitcoin का Price बहुत ही निचे गिरा है और आगे वैसे गिरते जा रहा है और कितना तक गिरा है वो भी हम आपको बताएँगे और उसके साथ हम यह भी बताएँगे आखिर Bitcoin का प्राइस गिर क्यों रहा है।

तो हम आपको सबसे पहले यह बता देते है की यह Bitcoin का Price 8 Nov को 50 लाख के करीब था Google के Record के हिसाब से लिकिन दोस्तों कुछ ही दिनों में Bitcoin का Price करीब 20 प्रतिसत गिरा है जो एक बहुत बड़ा Loss करा सकता है।

तो यही सोचने की बात है की ऐसे कैसे हो सकता है अचानक Bitcoin का Price २०% गिर जाता है तो आगे चलके क्या इसका कीमत 0 भी हो सकता है। और कीमत बहुत ज्यादा बढ़ भी सकता है चलिए में अभी आपको Bitcoin अभी क्या कीमत है वो दीखता हु।

Bitcoin Price
Bitcoin Price in 28th-Nov-2021

यह चार्ट अगर आप देखना चाहो तो आप Google में Bitcoin Price Search करिये आपको मिलेगा यह सरे Details तो अभी बात करते अगर Bitcoin Price गिरा तो आखिर गिरा क्यों।

जब हम बात करे Internet दुनिया में भारत सबसे आगे है और यहाँ पे सबसे ज्यादा लोग internet को इस्तेमाल करते है और Bitcoin आज इतना ऊपर तो इसका जिम्मेद्दार भी कही न कही India ही है।

तो जब Crypto Currency के मामले में भारत सरकार का बयां आया तब से Bitcoin की Price गिरने लगा है। लिकिन अगर आप जानना चाहते है की भारत सरकार ने क्या कहा Crypto को लेके तो अभी निचे दिया गया Posts को पढ़िए।

May you Like: India में क्यों Ban हो सकता है Crypto Currency?

अगर आप लोग ऐसे Crypto Currency के बारे में सारे Update न्यूज़ जानना चाहते है तो हमे फॉलो करिये Dotricky media आपको धन्यबाद हमारे Website में आने केलिए।

Also, read…

ऐसे Ban हो सकता है Crypto Currency India में
क्या सच में होगा Bitcoin इंडिया में Ban?
India में क्यों Ban हो सकता है Crypto Currency?

Leave a Reply