ऐसे Ban हो सकता है Crypto Currency India में

आज कल एक ही चीज़ सारे Internet पे ज्यादा Trend कर रहा है Ban हो सकता है Crypto Currency India में। तो इसके बारे में सारे लोग जानने केलिए बहुत बेताब है।

और यह post पढ़ने के बाद आपका सारे Confusion दूर हो जाएगा तो देर किस बात की चलिए सुरु करते और जानते है क्या सच में ऐसे हो सकता है Crypto Currency Ban और वो भी India में।

crypto currency ban update

आप सबको पता भारत का आबादी कितना है और देखा जाए तो दुनिये भारत एक ऐसा देश है जहाँ सबसे ज्यादा Online दुनिया बसा हुआ है। इसका मतलब की बहुत सारे लोग Internet इस्तेमाल करते है।

और आज के Time पे Crypto Currency ज्यादा Trend कर रहा है क्यों की यह लोगो को बहुत ज्यादा profit दे रहा है। और जैसे की आप सबको पता है जहाँ ज्यादा पाने की मौका है वही खोने का भी मौका है।

जब की India बहुत बड़ा देश अगर कुछ Scam हो जाता है तो बहुत सारे लोगो का नुकसान होगा और इसके साथ हमारे देश का Economy पे भी असर दिखेगा। सिर्फ इसीलिए अभी यह बात सिर्फ लोगो बिच नहीं अभी यह बात Indian Government के पास जा चूका है।

और इसको अभी ऐसे देखा जा रहा है की हो सकता है यह Crypto Currency को लोग गलत भी इस्तमाल करने लग जाए तो इसलिए India Government इस्पे रोक लगा सकता है।

Crypto Currency is a High Returns with High Risk Asset

अगर Government को ऐसा लगेगा की यह पूरा सुरक्षित है तो यह आगे चलता रहेगा लिकिन इस्पे भारतीय सरकार कड़ा नजर भी रखेगा ताकि कुछ issue ना दिखाइए दे। और अगर ऐसा लगे की यह Crypto Currency हमरे लोगों केलिए और देश के Economy के लिए हानि कारक है तो तुरंत India में यह Crypto Currency Ban कर दिया जाएगा।

जबकि इसके बारे अभी तक कोई भी Offcial Anncouncement नहीं हुआ तो हम कुछ भी मन में सोच लेना गलत होगा तो अभी हमे इंतजार रहेगा सारे Crypto Currency के नया Update के बारे में।

तो ऐसे ही latest खबर केलिए आप हमारे साथ जुड़े रहिये और बस Dotricky Media हमेशा आपके हित में तो चलिए यही पोस्ट में बस इतना ही लिकिन आप कुछ और भी अच्छ जान सकते है निचे दिया गया लिंक पे क्लिक करके नया खबर का मजा उठाईये।

Also, Read…

भारत में लिंगानुपात में आया भारी उलटफेर देखिये पूरी खबर !
पंजाब शिक्षा मंत्री ने की चुनौती स्वीकार देखिये ये खबर !
वापस लौट रहा है Corona देखिये पूरी खबर !

Leave a Reply